LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखेलदेश

उत्तर प्रदेश : जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी की जीत पर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने योगी आदित्यनाथ को दी बधाई

भारत की बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार सफलता पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. साइना के बधाई देने के बाद इस पर राज्य की राजनीति तेज गई है.

Loading...

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. बीजेपी की जीत पर चैंपियन बैडमिंटन प्लेयर साइना ने लिखा, योगी आदित्यनाथ सर, यूपी में ज़िला पंचायत चुनाव में मिली दमदार जीत की बधाई.

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. बीजेपी ने कुल 75 सीटों में से 67 सीटें जीत ली. इनमें से 21 सीटों पर बीजेपी ने निर्विरोध चुनाव जीता है. यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव है.

https://twitter.com/NSaina/status/1411368958918234114?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1411368958918234114%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Findia%2Fsaina-nehwal-s-congratulatory-tweet-on-bjp-win-sharp-reaction-from-rld-president-jayant-chaudhary-1935748

साइना नेहवाल के इस ट्वीट पर विरोधी पार्टी ने तंज कसा है. राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने साइना को ‘सरकारी शतलर’ तक बता दिया. चौधरी ने ट्वीट किया, सरकारी शटलर ने जनता के मत को दबाने में दक्षता हासिल करने वाली बीजेपी को मान्यता दी है.

मुझे लगता है कि मतदाताओं को उनके फैसले को प्रभावित करने की कोशिश में लगे कुछ सेलिब्रिटी को करारा जवाब देने की जरूरत है. गौरतलब है कि राष्ट्रीय लोकदल को जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सिर्फ एक सीट पर सफलता मिली है.

शनिवार को राज्य के 53 जिलों में हुए मतदान में अधिकांश जिलों में भाजपा और सपा-रालोद-कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवारों के बीच ही मुकाबला रहा. बसपा ने यह कहते हुए चुनाव का बहिष्कार किया था कि सरकार राज्य की मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है.

चुनाव में सिर्फ सात सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को जीत नहीं मिल सकी. इनमें एक सीट पर रालोद, चार सीटों पर सपा उम्मीदवार को जीत मिली है. इनमें रालोद अपने गढ़ बागपत में और सपा अपने गढ़ एटा में चुनाव जीतने में सफल रही.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close