LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अनमोल चौधरी ने की इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर किये कई खुलासे

अनमोल चौधरी डेटिंग रियलिटी शो ‘स्पिल्ट्सविला 10’ से पॉपुलर हुई थीं. उन्होंने हाल ही खुलासा किया कि वह अनमैरिड एक सिंगल मदर हैं.उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा किया उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने पूरी दुनिया से अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाया, लेकिन अब इसका खुलासा किया है.

अनमोल चौधरी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने बच्चे को अपनी फैमिली और ब्वॉयफ्रेंड के सपोर्ट के बिना रखने के फैसले और अपने कठिन सफर के बारे में खुलासा किया.

अनमोल चौधरी ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कहा जनवरी 2020 में मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. बेशक, मेरा पहला विचार कभी भी बच्चे को नहीं रखना था क्योंकि मैं अपने ब्रेकअप के दौरा से गुजर रही थी.

अनमोल चौधरी ने आगे कहा मेरे दोस्तों और काउंसलर्स ने मुझसे कहा कि बच्चे को रखना समझदारी नहीं होगी और उस वक्त मेरी आर्थिक स्थिति भी बहुत कमजोर थी.

अनमोल ने आगे कहा मेरे ब्रेकअप के बाद, मैं बहुत उदास थी और जीना नहीं चाहती थी. मैं हमेशा प्यार की तलाश में रहती था लेकिन जिस व्यक्ति से मैं प्यार करती था, उसने मुझे छोड़ दिया. तो, मैंने सोचा कि यह बच्चा मेरे लिए उतना ही प्यारा हो सकता है और मैं बच्चे के लिए जीऊंगी

अनमोल ने प्रेग्नेंसी के बारे में उनके परिवार के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा मैं एक रूढ़िवादी परिवार से आती हूं, इसलिए मुझे उन्हें बताने की हिम्मत नहीं थी लेकिन किसी तरह मैं अपनी मां को बताया. लेकिन मेरे पिता को इसकी जानकारी नहीं थी

अनमोल ने कहा मेरी मां कांप रही थीं और उन्होंने मुझे बच्चे का गर्भपात कराने के लिए कहा. फिर मैंने उनसे कहा कि मैं तुमसे पूछ नहीं रही हूं बल्कि बता रही हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं और बच्चे को पाल रही हूं.

अनमोल ने यह भी खुलासा किया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उसने गर्भपात करवाने के लिए कहा और गर्भपात के लिए जो भी खर्च होगा, उसे दोनों को मिलकर उठाने के लिए कहा.

अनमोल ने बताया कि इसके बाद वह डॉक्टर के पास गई और जब बेबी की दिल की धड़कन सुनी तो बच्चे को रखने का फैसला किया. लेकिन उनके ब्वॉयफ्रेंड को पता चला तो वह उन्हें गालियां देने लगा.

लेकिन अनमोल चौधरी ने बच्चे को रखने का फैसला किया और कहा कि इसे गिराने के लिए मजबूर नहीं कर सकता. वह आज बेबी की साथ काफी खुश हैं और अक्सर बेबी की और अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें शेयर कर रहती हैं.

Related Articles

Back to top button