LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश के युवा किसी बहकावे में न आएं नहीं तो हो जाएगी प्रॉपर्टी जब्त : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के युवाओं को बड़ी नसीहत दी है. अपने एक ट्वीट सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वे किसी के बहकावे में न आएं.

Loading...

आज कोई गलत नहीं कर सकता है. जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वे गलत कार्य करे. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास किए हैं.

इसी वजह से प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए. इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज 130 नए आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे. सीएम योगी ने कहा कि इस सरकार में भर्ती की प्रक्रिया पर कोई सवाल नहीं उठा सकता. पहले भर्ती निकलने पर उनकी अपनी प्रक्रिया शुरू हो जाती थी. भर्ती के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वालों की दुकान बंद हो गई.

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि किसी के बहकावे में न आएं. पहले युवाओं का जमकर शोषण उत्पीड़न किया जाता था. हमारी सरकार में अब ऐसा नहीं होता है. जिसे अपनी प्रापर्टी जब्त कराना हो वो ऐसा काम करेगा.

हम सितंबर में फिर 60 हजार नौकरियां देने जा रहे हैं. पहले हर एक भर्ती पर कोर्ट को रोक लगाना पड़ रहा था. आज नियम के तहत हो रही भर्ती पर कोई सवाल नहीं उठा सकता. अभी हमें बहुत नियुक्तियां करनी हैं, भर्तियां करना है. जो मेहनत करेगा, उसे मौका मिलेगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज युवाओं को गुमराह करने वाला वसूली गैंग फिर से सक्रिय हो रहा है लेकिन हम वसूली गैंग के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे. कोई भी अब ट्रांसफर पोस्टिंग में सिफारिश न कराए.

मेरिट के आधार पर ट्रांसफर पोस्टिंग होनी चाहिए. अच्छा काम करने वाले को अच्छी पोस्टिंग और न करने वालों को अटैच किया जाय. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज युवाओं को गुमराह करने वाला वसूली गैंग फिर से सक्रिय हो रहा है

लेकिन हम वसूली गैंग के खिलाफ कठोर कार्रवाई करेंगे. कोई भी अब ट्रांसफर पोस्टिंग में सिफारिश न कराए. मेरिट के आधार पर ट्रांसफर पोस्टिंग होनी चाहिए. अच्छा काम करने वाले को अच्छी पोस्टिंग और न करने वालों को अटैच किया जाय.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close