LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सुहाना खान ने की इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर

फिल्म प्रोड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने अपने फॉलोवर्स के साथ अपनी बेटी सुहाना खान की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है. खास बात ये है कि गौरी और सुहाना ने इन तस्वीरों के साथ मजेदार कैप्शन लिखे हैं और शाहरुख खान बेहतरीन कमेंट किए हैं.

सुहाना खान की इन तस्वीरों को पहले गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इन तस्वीरों में सुहाना खान को किसी पूल के किनारे बैठे हुए देखा जा सकता है. वह अलग-अलग पोज दे रही हैं. उन्होंने व्हाइट टॉप और और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है. उनके बाल खुले हैं.

गौरी खान ने सुहाना की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”हां!!!! नीला मेरा पसंदीदा रंग है.” इसके साथ ही उन्होंने तितली वाला इमोजी भी इसमें शामिल किया है. गौरी खान की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा,”जो भी रंग तुमने इस तस्वीर में अपनाया है, और सुहाना में है.. वह हमारा पसंदीदा रंग है.

वहीं, खुद सुहाना खान ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”दिखावा है कि ये पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफोर्ड हूं.” सिंडी क्रॉफोर्ड अमेरिकी मॉडल और एक्ट्रेस हैं.

सुहाना की इस तस्वीर पर शाहरुख खान ने कमेंट किया,”क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि यह तुम हो और यह कोला अचानक हुई घटना है…और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?”

सुहाना ने गौरी को ‘बेस्ट फोटोग्राफर’ कहा और शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ में काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, “सुहाना कितनी खूबसूरत हैं! माशाअल्लाह.” इनके अलावा शनाया कपूर, महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे, सभी ने पोस्ट पर इमोजी के साथ प्यार भरे कमेंट किए हैं.

Related Articles

Back to top button