LIVE TVMain Slideखबर 50देश

दो दिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचे जेपी नड्डा ने गोवा सरकार की तारीफ की

गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं. राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रमोद सावंत सरकार की तारीफ की. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद गोवा ने सक्रिय दृष्टिकोण के साथ अपने विकास लक्ष्यों को प्राप्त करना जारी रखा है.

उन्होंने कहा कि गांवों का सौ फीसदी विद्युतीकरण, बुनियादी ढांचे और कनेक्टिविटी पर बहुत काम किया गया है. इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा.

जेपी नड्डा ने कहा, “पिछले साढ़े चार साल में कामकाज की बात करें तो गोवा बीजेपी ने 2017 से 2021 तक बड़ी छलांग लगाई है. मैं संतुष्ट हूं कि संरचनात्मक रूप से, यह ऐसी ताकत बन गई है जिसे हराना मुश्किल है. हमारे विधायक आशावादी और आत्मविश्वास से भरे हैं.”

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्य के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की तारीफ करते हुए कहा, “नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि के मामले में गोवा पहले नंबर पर है. ह्यूमन इंडेक्स में गोवा तीसरे नंबर पर है. आर्थिक गतिविधियों में भी गोवा सातवें से चौथे स्थान पर पहुंचा, ये प्रमोद सावंत के शासन में विकास का स्पष्ट निशानी है.”

जेपी नड्डा ने कहा, “यहां समाज के सभी वर्गों के साथ मेरी मुलाकात रही है. बाढ़ के कारण जो त्रासदी हुई है, उससे काफी नुकसान गोवा की जनता को हुआ है. बाढ़ में बचाव अभियान पर प्रमोद सावंत के साथ विस्तार में मेरी बात हुई है. बाढ़ के कारण जिन लोगों की जान गई है उनको मैं श्रद्धांजलि देता हूं.”

इससे पहले उन्होंने पणजी में भगवान मंगेश मंदिर में रविवार को पूजा-अर्चना की. नड्डा के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सदानंद शेत तनावड़े और कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गाउड़े भी धार्मिक स्थल पर मौजूद रहे जो राज्य की राजधानी पणजी से करीब 20 किलोमीटर दूर मंगेशी गांव में स्थित है.

Related Articles

Back to top button