LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को होगी रिलीज

इंतजार खत्म हुआ और अब देशभर में सिनेमाघर आज खुल गए हैं. इसी के साथ ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज का ऐलान भी कर दिया है. अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेल बॉटम अब थियेटर्स में 19 अगस्त को रिलीज होगी.

Loading...

काफी समय से फैंस को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ-साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, और लारा दत्ता भूपति अहम रोल में होंगीं.

इन दिनों अक्षय कुमार और वाणी कपूर इस फिल्म के प्रमोशन में भी लगे हैं.अक्षय कुमार सहित सभी स्टार्स और मेकर्स ने आज सोशल मीडिया के जरिए रिलीज डेट का ऐलान किया है.अक्षय कुमार स्टारर यह जासूसी फिल्म है. इसकी कहानी 80 के दशक की है. फिल्म में अक्षय के सीक्रेट एजेंट के रोल में दिखाई देंगे.

इसे लॉकडाउन में शूट किया गया और इसकी शूटिंग को एक-डेढ़ महीने के भीतर ही लॉकडाउन में पूरा कर लिया गया. उसके बाद ऐसी अटकलें भी रही कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

ऐसी खबरें भी आईं कि अमेजॉन प्राइम ने फिल्म को ओटीटी पर प्रीमियर के लिए टीम ‘बेल बॉटम’ को 30 करोड़ का ऑफर दिया है. अब सिनेमाघरों के खुलने के बाद आज ऐलान हो गया है कि ये फिल्म इसी महीने अगस्त में रिलीज हो रही है.

ये फिल्म पहले 2 अप्रैल का रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. फिल्म को वाशु भागनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस किया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV