LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबल ने किया आतंकियों की एक और बड़ी साजिश को नाकाम

सुरक्षाबल ने आतंकियों की एक और बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए जम्मू पुंछ हाईवे पर पड़े एक आईईडी को निष्क्रिय कर दिया है. आतंकियों ने आईडी जम्मू पुंछ नेशनल हाईवे पर यह आईडी सुरक्षाबलों के वाहन

या सार्वजनिक वाहन को निशाना बनाने के लिए लगाई थी. जम्मू पुलिस के मुताबिक शनिवार को तड़के उन्हें यह सूचना मिली कि जम्मू पुंछ हाईवे पर बथुनी ने इलाके के पास कुछ संदिग्ध आवाजाही देखी गई है.

खबर मिलते ही जम्मू पुलिस और सेना ने इस इलाके में एक सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को इलाके में आईडी मिला. यह आईडी जम्मू पुंछ हाईवे पर लगाई गई थी.

आईडी मिलने के बाद तुरंत ही बम डिस्पोजल स्क्वाड को मंगाया गया, जिसने इस आईडी को निष्क्रिय कर दिया. जिस समय यह सर्च ऑपरेशन चलाया गया उस दौरान जम्मू पुंछ हाईवे पर आवाजाही को पूरी तरह से रोक दिया गया, हालांकि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस आईडी को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

गौरतलब है कि इस साल स्वतंत्रता दिवस से पहले पाकिस्तान जम्मू कश्मीर मे किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. जम्मू कश्मीर में आतंकियों और उनके मददगारो तक हथियार और असला पहुंचाने के लिए पाकिस्तान लगातार ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा है.

पाकिस्तान की इस साजिश से वाकिफ जम्मू कश्मीर पुलिस भी पाकिस्तान की हर साजिश को नाकाम करने की हर संभव कोशिश कर रही है. पाकिस्तान की इस नापाक साजिश को भी जम्मू कश्मीर पुलिस ने नाकाम कर दिया है. इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है.

Related Articles

Back to top button