LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कसी कमर साथ ही बीजेपी पर बोला हमला

यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. इसी कड़ी में सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी बीजेपी पर हमला तेज कर दिया है.

रविवार को अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा, “कामर्शियल सिलेंडर के दाम आज फिर लगभग 75 रु बढ़े हैं. इससे उन लोगों, ख़ासतौर से उन युवाओं पर महंगाई की मार और भी पड़ेगी जो काम-रोज़गार के सिलसिले में बाहर खाने-पीने पर मजबूर हैं. उप्र के युवा ‘भाजपाई-मंहगाई’ का जवाब 2022 में भाजपा की गेंद को यूपी के स्टेडियम से बाहर करके देंगे.”

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि “जनता पूछ रही है कि अपराधियों को सज़ा व पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए सपा सरकार में बनी फॉरेंसिक लैब भाजपा सरकार शुरू क्यों नहीं कर रही है और ये भी कि निर्भया-फंड से ‘आशा ज्योति केंद्रों’ की स्थापना कब तक होगी?

अपराधों के लिए गंभीर न होना भी आपराधिक संलिप्तता का ही रूप होता है।

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) August 1, 2021

अपराधों के लिए गंभीर न होना भी आपराधिक संलिप्तता का ही रूप होता है.”

कामर्शियल सिलेंडर के दाम आज फिर लगभग 75 रु बढ़े हैं। इससे उन लोगों, ख़ासतौर से उन युवाओं पर महंगाई की मार और भी पड़ेगी जो काम-रोज़गार के सिलसिले में बाहर खाने-पीने पर मजबूर हैं।

उप्र के युवा ‘भाजपाई-मंहगाई’ का जवाब 2022 में भाजपा की गेंद को यूपी के स्टेडियम से बाहर करके देंगे। pic.twitter.com/lvDNC1XApv

— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) August 1, 2021

जनता पूछ रही है कि अपराधियों को सज़ा व पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए सपा सरकार में बनी फॉरेंसिक लैब भाजपा सरकार शुरू क्यों नहीं कर रही है और ये भी कि निर्भया-फंड से ‘आशा ज्योति केंद्रों’ की स्थापना कब तक होगी?

इससे पहले अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी सांसदों के गांव-गांव जाकर ‘आशीर्वाद’ लेने को को लेकर तंज कसा है. अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘सुना है वो भाजपा गांव-गांव जाकर ‘आशीर्वाद’ लेगी जिसने जनता की सांस छीन ली पर ऑक्सीजन नहीं दी,

महंगे सिलेंडर से चूल्हे बुझा दिए, महंगी बिजली से घरों में अंधेरा कर दिया, किसान-मजदूर, महिला, शिक्षक, युवा, दलित, पिछड़े सबका उत्पीड़न किया, काम-रोजगार दिया नहीं, रोजी-रोटी और छीन ली.’

Related Articles

Back to top button