LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

महिला एवं विकास कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

प्रदेश की महिला एवं विकास कल्याण मंत्री स्वाति सिंह ने कहा है कि मुझे अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी की बुद्धि पर तरस आती है. बिना सोचे-समझे किसी भी मुद्दे पर बयान देने चले आते हैं.

न जाने इतना झूठ ये लोग लाते कहां से हैं. बच्चों के कुपोषण के जिस मामले का इन दोनों ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की है, वह 2016 का है. सब जानते हैं कि उस समय सपा की सरकार थी. सपा की प्राथमिकता में जनता का हित कभी था ही नहीं.

स्वाति सिंह ने बताया कि जिस आंकड़े को संसद में रखा गया वह फोर्थ नेशनल फैमिली हेल्थ सर्वे 2014-15 का है. वह 2016 में पब्लिश किया गया था. इस आधार पर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार की आलोचना करने वाली प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव को इतना तो पता होना चाहिए

कि इसके ठीक पहले दोनों जगह किसकी सरकारें थीं. दरअसल आप दोनों का काम अपने हित में सिर्फ जनता में भरम फैलाना है, जनता यह जान चुकी है. इसीलिए वह सपा और कांग्रेस को बार-बार खारिज कर चुकी है. आगे भी खरिज करेगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में महिलाओं और बच्चों के लिए जो काम हुए हैं उसके लिए आप दोनों के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं. इनका डाटा कोरोना की बाधा के नाते अभी तक एकत्र नहीं किया गया है.

जब यह डाटा आएगा तो आओ दोनों गूंगे और बहरे हो जाएंगे, क्योंकि सच सुनना और देखना आपकी आदत नहीं. ट्विटर बहादुर अखिलेश यादव और प्रियंका से जनता की ओर से मैं जाना चाहूंगी कि माताओं और बच्चों के मुंह का निवाला छीन करके उन्होंने कहा खर्च किया? किसीको दान किया या सैफई महोत्सव में उड़ा दिया?

Related Articles

Back to top button