LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने करवाया बोल्ड फोटोशूट जीरो फिगर किया फ्लॉन्ट

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों फिल्म ‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास संग अपनी अपकमिंग मूवी ‘राधेश्याम को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है.

एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपना जीरो फिगर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. शेयर की गई तस्वीर में वो ब्लैक कोट और शॉर्ट में अपना जीरो फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अपने कोट का बटन खोलकर ये फोटोशूट करवाया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं. इसी फेहरिस्त में शामिल एक शख्स उनसे पूछ बैठा, ‘बटन कहां है.’ इसके साथ ही एक दूसरे ने उन्हें कहा, ‘अपने आपको ठीक से ढको.’

बहरहाल, अगर पूजा हेगड़े की ‘राधेश्याम’ के अलावा वो राम चरण की फिल्म ‘आचार्या’ में नजर आने वाली हैं.इसके अलावा पूजा के पास बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं. वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाएंगी.

पूजा हेगड़े अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर तलहका मचा देती हैं.मोनोकिनी में पूल में पोज देते हुए पूजा हेगड़े.अपनी खूबसूरती से पूजा फैंस का दिल जीत लेती हैं. पूजा हेगड़े की हॉट फोटोज के अलावा उनकी ग्लैमरस तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

Related Articles

Back to top button