LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा देर रात करती दिखी पार्टी फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड दिवा मलाइका अरोड़ा हाल ही में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी करते हुए नजर आई हैं. इस दौरान वो बेहद ही हॉट अवतार में दिखाई दीं.

मलाइका अपने हर लुक से फैन्स को इम्प्रैस करती हैं. सोशल मीडिया पर भी वो अक्सर अफने लुक और स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है. मलाइका ने अपनी पार्टी की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की जो काफी वायरल हो रही हैं.

मलाइका ने इस दौरान की एक मिरर सेल्फी शेयर की है. जिसमें उनका सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. इस फोटो में वो वर्साचे ब्रैलेट, लैदर जैकेट और ब्लैक पेंट पहने हुए नजर आ रही हैं. मलाइका ने अपनी ड्रेस को हाई-एंड बेल्ट, एक गोल्ड की घड़ी और गले में एक ‘M’ शब्द के प्यारे से पेंडेंट के साथ पूरा किया है.

करण जौहर ने पार्टी में मौजूद सभी दीवाज की एक फोटो भी शेयर की है. जिसमें मलाइका और अमृता के साथ सीमा खान और महीप कपूर भी नजर आ रही हैं.वहीं इसके अलावा करण ने भी मलाइका और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ एक फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों स्टनिंग पोज देते हुए नजर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अगली बार सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में अनुषा दांडेकर और मिलिंद सोमन के साथ नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज किया था.

Related Articles

Back to top button