LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

लखनऊ विश्वविद्यालय सहित इन सभी विद्यापीठ में टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर निकली नौकरियां

उत्तर प्रदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के अलावा नॉन टीचिंग स्टाफ पदों पर भी नौकरियां हैं. लखनऊ विश्वविद्यालय, कानपुर विवि और काशी विद्यापीठ में कई पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी हुआ है.

शिक्षण संस्थानों में सरकारी नौकरी के लिए प्रयासरत युवाओं के लिए शानदार मौका है. विभिन्न पदों के अनुसार शैक्षिक योग्यता और आवेदन की तिथि भी भिन्न-भिन्न है.

लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंस के लिए हो रही है. इसी तरह कानपुर विवि और काशी विद्यापीठ में भी भर्तियां होनी हैं.

लखनऊ विश्वविद्यालय में भर्ती

आवेदन की अंतिम तिथि- 20 अगस्त

लखनऊ विश्वविद्यालय में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट lkouniv.ac.in पर जाकर ऑनलाइन करना है. इन पदों के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये है.

कानपुर विश्वविद्यालय में टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ की भर्ती

आवेदन की अंतिम तिथि- 29 अगस्त 2021

कानपुर स्थित छत्रपति शाहू जी महाराज विवि ने भी प्रोफेसर एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ डायरेक्टर और असिस्टेंट लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए आवेदन कानपुर विवि की आधिकारिक वेबसाइट kanpuruniversity.org पर जाकर ऑनलाइन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपये है.

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में भर्ती

आवेदन प्रारंभ- 05 अगस्त 2021
आवेदन की अंतिम तिथि- 31 अगस्त 2021

वाराणसी स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में भी प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है. इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की आधिकारिक वेबसाइट mgkvp.ac.in पर जाकर किया जा सकता है. इसके लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये है.

Related Articles

Back to top button