LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा को लेकर स्वतंत्र देव सिंह ने दिया बयान साधा निशाना

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रस्तावित साइकिल यात्रा पर निशाना साधा है. स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि सपा अब चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा, जनता उनकी नीति, नीयत और इरादों को ठीक तरह से समझ चुकी है.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने मंगलवार को जारी बयान में कहा, “सपा अब चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा जनता उनकी नीति, नीयत और इरादों को ठीक तरह से समझ चुकी है. तुष्टिकरण गुंडाराज, अराजकता, आतंकियों को संरक्षण, परिवारवाद, वंशवाद,

भ्रष्टाचार के पोषक दलों को जनता ने अब तक हुए लोकसभा, विधानसभा, नगर निकाय और पंचायत सहित हर चुनाव में नकार कर देश एवं प्रदेश के चौतरफा विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की बीजेपी सरकार को अपना समर्थन एवं आशीर्वाद दिया है.”

उन्होंने कहा कि गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, दलित, वंचित को सिर्फ वोट बैंक समझकर सत्ता सुख भोगने वालों को राज्य में डबल इंजन वाली सरकार द्वारा लोक कल्याण के संकल्प के साथ किये जा रहे जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे है, इसलिए वे जनता में झूठ व भ्रम के सहारे सत्ता वापसी के ख्वाब देख रहे हैं.

स्वतंत्र ने प्रधानमंत्री के कुशल मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री के बेहतर प्रबंधन से प्रदेश में एक दिन में 22 लाख से अधिक कोविड टीकाकरण कर नया मानक स्थापित करने पर खुशी जताई. उन्होंने टीकाकरण अभियान में जुड़े सभी स्वास्थ्य कर्मियों एवं जनमानस को बधाई व शुभकामना दी है.

Related Articles

Back to top button