LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पॉप सिंगर हनी सिंह की पत्नी ने उनपर लगाए ये गंभीर आरोप

रैपर, पॉप सिंगर और म्यूजिक कंपोजर यो यो हनी सिंह इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है.

शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ दिल्ली की तीज हजारी कोर्ट में ये मामला दर्ज कराया है. इसके तुरन्त बाद हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट ने नोटिस कर जारी कर जवाब मांगा है जिसपर अब हनी सिंह को रिस्पॉन्स करना है.

शालिनी ने हनी सिंह पर मारपीट करने, मानसिक तनाव देने और भावनात्मक रूप से टॉर्चर करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. यो यो हनी सिंह का असली नाम हृदेश सिंह है, शालिनी के आरोप हैं कि हृदेश, उनके माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है.

इसके साथ ही शालिनी ने खुलासा किया है हनी सिंह और शालिनी का रिलेशन उनके हनीमून के वक्त से ही बिगड़ना शुरू हो गया था. शालिनी ने बताया, हनीमून के दौरान से ही हनी सिंह ने उनपर कई बार हाथ उठाया.

बता दें कि हनी सिंह और शालिनी की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी. हाल ही में इन्होंने अपनी शादी की 10वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. शालिनी की याचिका में हनी सिंह पर नशा करने और दूसरी महिलओं के साथ संबंध रखने की बात भी कही गई है.

शालिनी का कहना है कि हनी सिंह के कई दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध हैं. शालिनी का कहना है कि किसी भी कंसर्ट या सिंगसिंग टूर पर अपने साथ ले जाने के लिए हनी सिंह उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी करते हैं.

इसके साथ ही शालिनी ने ये भी दावा किया है कि हनी सिंह ये कहकर अब अपनी शादी की अंगूठी भी नही पहनते है कि हीरे पहनना उनके नसीब के लिए अच्छा साबित नहीं होता.

आपको बता दें कि हनी सिंह ने अपनी शादी को तीन सालों तक दुनिया से छुपा कर रखा था. साल 2014 में हनी सिंह ने पहली बार शालिनी को फैंस के इंट्रोड्यूस कराया था.

Related Articles

Back to top button