दिल्ली एनसीआरप्रदेश

दिल्ली: कार कुत्ते से टच हुई तो लोगों ने ले ली ड्राइवर की जान

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर के मोहन गार्डन इलाके के एक घर में मातम पसरा है. परिवार के एक शख्स विजेंद्र की घर के पास ही लोगों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. उनका गुनाह सिर्फ इतना था कि विजेंद्र की टाटा मैजिक गाड़ी एक कुत्ते से टच हो गई थी. इस बात से नाराज 5 लोगों ने मिलकर उनकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी.

शुक्रवार रात करीब 12 बजे विजेंद्र अपनी गाड़ी लेकर घर आ रहे थे. उनका बेटा बाहर खड़ा उनका इंतजार कर रहा था. जैसे ही वो घर के पास पहुंचे तो चार से पांच लोग उन्हें पकड़कर मारने लगे. उनका कहना था कि विजेंद्र की गाड़ी कुत्ते से टच हो गई है. मारपीट होते देखकर विजेंद्र के बेटे ने घर पर फोन करके सबको बुलाया. मौके पर पहुंचे उनके बड़े भाई राजेश को आरोपियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया. जैसे ही परिवार के लोग राजेश को बचाने लगे तो विजेंद्र को 3 लोगों ने चाकुओं से गोद दिया और मौके से फरार हो गए.

बताया जा रहा है कि राजेश और विजेंद्र गाड़ी चलाते थे. आरोप है कि मोहल्ले के ही अंकित और कुछ लोगों ने कार को कुत्ते से टच होने की बात कहकर उनपर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायल राजेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर लोगों का ये कैसा गुस्सा कि मामूली बात पर किसी की जान लेने पर आमादा हैं.

Related Articles

Back to top button