Main Slideट्रेंडिगदेशप्रदेश

यूपी में दो हादसों में गई पांच लोगों की जान, बदायूं में मामा-भांजे की मौत

उत्‍तर प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. आलम यह है कि रोजाना सड़क हादसे में लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला यूपी के बदायूं और प्रतापगढ़ जिले में सामने आया है. बदायूं जिले के थाना बिसौली क्षेत्र के इस्लामनगर—बिसौली मार्ग पर एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. उधर, प्रतापगढ़ जिले के कंधई थानाक्षेत्र के बेलखर नाथ धाम में ट्रैक्टर पलटने से तीन छात्रों की मौत हो गई. हादसे के बाद घरवालों में हाहाकार मचा हुआ है.

यूपी के बदायूं जिले के एसपी देहात सुरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक थाना बिसौली क्षेत्र के इस्लामनगर—बिसौली मार्ग पर एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया. दोनों मृतक रिश्ते में मामा और भांजे बताए जाते हैं. सिंह ने बताया कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पिंडारा में रहने वाला पप्पू (38) और उसके दो भांजे गोलू (22) और राकेश बाइक से बिसौली गये थे. इस्लामनगर वापस आते समय उनकी बाइक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गई. सिंह ने बताया कि दुर्घटना भवानीपुर गांव के पास हुई. गंभीर रूप से घायल हुए तीनों लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने पप्पू और गोलू को मृत घोषित कर दिया. ट्रक ड्राइवर मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया.

प्रतापगढ़ में ट्रैक्टर पलटने से तीन छात्रों की मौत

उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कंधई थानाक्षेत्र के बेलखर नाथ धाम में ट्रैक्टर पलटने से तीन छात्रों की मौत हो गई. जिला चिकित्सालय चौकी प्रभारी मुसाफिर यादव ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार शाम की है. हादसे में अभिषेक कुमार (16), तेज बहादुर (17) और विजय कुमार (14) गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. यादव ने बताया कि अस्पताल में डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. (इनपुट एजेंसी)

Related Articles

Back to top button