LIVE TVMain Slideदेशबिहार

नाव से चंवर घूमने के लिए गए लोग की डूबने से हुई मौत

जीबी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव स्थित चंवर में डूबने से रविवार की शाम चचेरे भाई-बहन की मौत हो गई. दोनों को डूबता देख मौके पर मौजूद लड़की की दो अन्य सहेलियों में शोर मचाना शुरू कर दिया. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग चंवर में पहुंचे. काफी मशक्कत कर भाई-बहन के शव को पानी से बाहर निकाला जा सका.

जानकारी के अनुसार, जीबी नगर तरवारा थाना के कर्णपुरा गांव के रहने वाले रामदयाल यादव के पुत्र सूरज यादव (25 वर्ष) अपनी चचेरी बहन राधिका कुमारी (14 वर्ष) के साथ उनकी गांव की ही दो सहेलियों के साथ पास के चंवर में नाव से घूमने के लिए गए थे.

इस दौरान नाव की पटी फंसने पर उसे छुड़ाने के लिए सूरज यादव पानी में जैसे ही उतरा की वह डूबने लगा. उसे डूबता देखकर उसकी चचेरी बहन राधिका कुमारी बचाने के लिए पानी में गई तो वह भी डूबने लगी.

वहीं उनकी दोनों सहेलियां नाव पर ही थीं. जिन्होंने बाद में किसी तरह अपनी जान बचाई. इधर, भाई बहन की डूबने से मौत की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई. गांव में कोहराम मचा हुआ है.

वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आसपास के लोग परिजनों को ढांढस बंधाने लगे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीबी नगर तरवारा थाना की पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button