LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

चेन्नई के कई इलाकों में आज होगी बिजली की कटौती

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के कई इलाकों में आज बिजली की कटौती की जाएगी. जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉरपोरेशन ने जानकारी दी है कि मेंटेनेंस के काम के चलते आज शहर के कई इलाकों में सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली कटौती की जाएगी. मेंटेनेंस का काम समाप्त होते ही 2 बजे के बाद बिजली आपूर्ति दोबारा शुरू की जाएगी.

कंपनी ने इसको लेकर प्रेस रिलीज भी जारी की है. इस प्रेस रिलीज के अनुसार, चेन्नई के तांबरम, तारामणि, थोराईपक्कम और अडयार क्षेत्र के कई इलाकों में आज मेंटेनेंस का काम चलाया जाएगा. जिसके चलते यहां सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली कटौती की जाएगी. जानिए किन किन इलाकों में इस दौरान बिजली आपूर्ति रहेगी ठप.

कोविलंबक्कम: वीरामणि नगर, मणिकंदन नगर, रोज नगर, बालामुरुगन नगर, रानी महल और एमजीआर नगर.
राजाकिलपक्कम: वेणुगोपाल स्ट्रीट, अन्ना स्ट्रीट, भरथियार स्ट्रीट, वेलचेरी मेन रोड, मेठा नगर, श्रीराम नगर, अन्नाई इंदिरा नगर और गणेश नगर.
राधा नगर: शांति नगर पहली और दूसरी स्ट्रीट, कॉलेज रोड, लक्ष्मी नगर, तिरुवल्लुवर नगर और आसपास के इलाके.
अडयार क्षेत्र:

गांधीनगर: साउथ लॉक स्ट्रीट, अंगलम्मनकोईल स्ट्रीट, पोंडी स्ट्रीट, नायडू स्ट्रीट, थुलक्कंठा अम्मन स्ट्रीट, न्यू स्ट्रीट और पोन्नियम्मन कोईल स्ट्रीट. =
एंजमबक्कम: स्पार्क्लिंग सेंड एवेन्यू, एलजी एवेन्यू, स्प्रिंग गार्डन फर्स्ट एंड सेकंड स्ट्रीट, ईसीआर के हिस्सों, कॉपर बीच रोड और आसपास के इलाकें.
तारामणि क्षेत्र : OMR के हिस्से, चर्च मेन रोड, कुरिंजी नगर, चर्च रोड, सीबीआई कॉलोनी, एमजीआर रोड और अपोलो अस्पताल.
थोराईपक्कम क्षेत्र: शक्ति गार्डन, माधा कोईल स्ट्रीट, ओएमआर, ब्रिधावन गार्डन, प्रबंजन अपार्टमेंट और आसपास के इलाकें.

Related Articles

Back to top button