LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सैफ अली खान ने छोटे बेटे के नाम को लेकर तोड़ी अपनी चुपी

सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों स्टार सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के नाम कारण खूब ट्रोल होते हैं. बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान रखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों की जमकर क्लास लगाई थी.

हाल ही में वह एक बार फिर वह अपने छोटे बेटे के नाम को लेकर ट्रोल होने लगे. उन्होंने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा तो सोशल मीडिया पर उनके लिए काफी नेगेटिव कॉमेंट्स किए गए. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह ट्रोलिंग पर क्या सोचते हैं. पहली बार उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान के बाद एक्टर ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि नेगेटिविटी फैलाने वाले लोगों के लिए कुछ कहना बेकार है, क्योंकि वो वहीं करेंगे जो उन्हें करना होगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि दुनिया एक जैसी नहीं है, लोग समान रूप से खुश नहीं हैं. हम विशेषाधिकार प्राप्त लोग है और मुझे लगता है कि हम अच्छे लोग हैं’.

उन्होंने कहा, ‘हम हमारा टैक्स भरते हैं. हम लीगल लोग हैं. और लोगों को एंटरटेन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. हम अच्छा करते हैं और हम दुनिया में पॉजिटिविटी के लिए अपना अमाउंट देते हैं

और उन लोगों पर कमेंट करना जो नेगेटिविटी फैला रहे और विभाजन कर रहे, वास्तव में इसके लायक नहीं है. मैं कोशिश करता हूं कि नेगेटिव कमेंट न पढ़ूं और किसी और चीज पर फोकस करने की कोशिश करता हूं’.

आपको बता दें कि करीना ने फरवरी 2021 में ही जहांगीर को जन्म दिया. जहांगीर को कपल प्यार से जेह कहकर बुलाता है. करीना और सैफ को तैमूर और बेबी जेह के नाम को लेकर काफी ट्रोल किया गया था और इसी कारण उन्हें काफी नेगेटिव कॉमेंट्स झेले थे. यहीं वजह है कि उन्होंने ऑफिशियल रूप से अभी तक अपने छोटे बेटे का नाम अनाउंस नहीं किया है

Related Articles

Back to top button