LIVE TVMain Slideजीवनशैलीदेश

इस तरह करे लिपस्टिक का इस्तेमाल लिप्स लगेंगे और भी आकर्षक

कई बार हमें लास्‍ट मोमेंट में पता चलता है कि फलाना जगह पार्टी अटेंड करनी है और हमारे पास ना तो मेकअप के लिए समय होता है और ना ही पार्टी लुक के लिए ढेर सारे मेकअप के प्रोडक्‍ट.ऐसे में पर्स में पड़ी लिपस्टिक काफी काम आ सकती है.

Loading...

जी हां, एमरजेंसी में आपकी ये लिपस्टिक दरअसल ऑल इन वन की तरह काम कर सकती है. अगर आप भी ऐसी सिचुएशन से गुजरती रहती हैं तो ये आर्टिकल आपके बहुत काम आने वाली है. तो आइए जानते हैं कि एक लिपस्टिक की मदद से आप क्‍या क्‍या कर सकते हैं.

अगर आपके पास आई शैडो नहीं है और आप खूबसूरत आई मेकअप करना चाहती हैं तो आप अपने लिपस्टिक का प्रयोग आई शैडो के रूप में कर सकती हैं. आप जिस भी लिपस्टिक को अपने होठों पर लगा रही हैं

उसे अपने उंगली पर लगाएं और आई लीड पर उंगली की मदद से इसे अप्‍लाई करें. इसके बाद काजल या आई लाइनर अप्‍लाई करें. आपकी आंखें खूबसूरत और आकर्षक लगेंगी.

आप जिस भी लिप्सटिक का भी इस्तेमाल कर रही हैं उसे हल्के हाथों से गालों के एप्‍पल एरिया में लगाएं और उंगलियों से अच्‍छी तरह ब्लेंड कर लें. आप गुलाबी, पीच कलर, रेड कलर, ऑरेंज कलर लिपस्टिक का उपयोग ब्‍लशर के रूप में कर सकते हैं.

अगर आप डार्क सर्कल से परेशान हैं तो इसे छिपाने के लिए आप लाल रंग की लिप्सटिक का प्रयोग कर सकती हैं. आप सबसे पहले लाल लिपस्टिक से इस एरिया को कंसील करें और इसके बाद ही फाउंडेशन का प्रयोग करें. आपको मेकअप के बाद अंतर नजर आएगा.

आजकल चेहरे को हाइलाइटर और ब्रोंज़र से शार्प शेप देने का ट्रेंड है. ऐसे में आप अपने खास डार्क ब्राउन शेड वाले लिपस्टिक की मदद से अपने चेहरे को शेप दे सकते हैं. हाइलाइटर के रूप में आप अपने एक्‍स्‍ट्रा शाइन वाले लिपस्टिक का प्रयोग कर सकती हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV