LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने पति को बताया डिप्लोमैटिक

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अब अपनी एक ग्लोबल पहचान बना चुकी हैं. वो ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं. वक्त-वक्त पर प्रियंका अपने पति निक जोनस को लेकर भी खुलकर बात करती रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कई अहम बातें कही हैं….

Loading...

इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि प्यार ने उन्हें क्या सिखाया है. इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि प्यार जीवन में सबसे जरूरी चीज है. और ये सिर्फ अपने पार्टनर को प्यार करना नहीं है,

बल्कि अपनी फैमिली और पैरेंट्स से भी प्यार जरूरी है. मैं भरोसा करती हूं कि ये दुनिया प्रेम पर ही टिकी है. प्यार करने का सिर्फ एक ही तरीका है, वो है इसके लिए पूरी तरह से समर्पित होना.

प्रियंका का कहना है कि एक प्यारा रिश्ता सिर्फ एक इंसान की जिम्मेदारी नहीं है. इसके लिए दोनों तरफ से ही भावनाओं और समर्पण का होना जरूरी है. मेरी शादी ने मुझे एक जो अहम बात सिखाई है वो है जीवन में खुश रहना.

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मेरी शादी ने मुझे जो एक बात सिखाई वो ये कि आपको जीवन में अपने पार्टनर में चीयरलीडर को ढूंढना होता है. मैं अपने काम और जीवन में आए बदलाव का पूरा क्रेडिट उन्हें देती हूं. उनके बिना जीवन के बारे में सोचना भी बेमानी है.

निक मेरे काम और मेरे करियर को देखते हुए अपनी जिंदगी और प्राथमिकताओं में बदलाव करते हैं. ये देखना काफी सुकूनभरा है. परिवार के अलावा मेरे लिए जो सबसे अहम है वो है मेरा काम

उन्होंने बताया कि,मैंने 17 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. मेरे लिए ये बेहद सुकून देने वाला है कि मेरा पार्टनर समझता है कि मैंने कितनी मेहनत करके अपना करियर बनाया है और वो इसकी कद्र करते हैं.

वहीं निक से शादी के बाद उनका काम कैसे प्रभावित हुआ इसे लेकर पूछे गए सवाल पर प्रियंका ने कहा कि मैं जीवन में काफी शांत हो गई हूं. पहले मैं काफी गुस्सा हो जाती थी, लेकिन अब मैं पहले से काफी शांत रहती हूं. मेरे पति काफी शांत इंसान हैं और मैं एक तीखी मिर्ची.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV