LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश की बांदा में पुलिस को मिली बड़ी सफलता मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार

बांदा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने देर रात एक मुठभेड़ के बाद 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के दौरान गोलियां भी चली जिसमें इनामी बदमाश घायल हो गया.

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि यह एक महीने में तीसरा मामला है जब बांदा पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाश को घायल कर उसे गिरफ्तार किया है. बदमाश की पहचान विकास पुजारी के रूप में हुई है.

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से बदमाश के इलाके में छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर एसओजी टीम ने दबिश दी. इस दौरान बदमाश विकास ने पुलिस पर गोली चला दी.

जवाब में पुलिस ने भी बदमाश पर गोली चला दी. गोलीबारी में बदमाश घायल हो गया. पुलिस की गोली उसके पैर में लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि देर हुई इस मुठभेड़ में प्रयागराज, प्रतापगढ़ और बांदा क्षेत्रों में दर्जन भर से ज्यादा घटनाओं को अंजाम देने वाले खतरनाक बदमाश विकास हजारी को गिरफ्तार किया गया है.

पकड़े गए वांछित बदमाश विकास के ऊपर प्रयागराज रेंज पुलिस द्वारा 50,000 का इनाम घोषित था. विकास पर लूट, डकैती और हत्या के प्रयास से संबंधित कई मुकदमे दर्ज हैं.

Related Articles

Back to top button