LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने पुलिस की टीम को बनाया निशाना

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले में तीन नागरिक घायल हो गए हैं. आतंकियों ने पुलिस बल को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका लेकिन चूक गए. ग्रेनेड वहां खड़े नागरिकों के बीच गिरा और ब्लास्ट हो गया.

Loading...

घटना पुलवामा जिले की है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त आतंकियों ने हमला किया उस वक्त पुलिस की टीम कहीं जा रही थी. अधिकारियों ने बताया कि घायल नागरिकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है. हमले की पुलिस की गाड़ी बाल-बाल बच गई. ग्रेनेड फेंकने के बाद आतंकी मौके से भागने में सफल रहे. घटना के बाद इलाके को घेर लिया गया है. पुलिस के जवान इलाके को घेरकर आतंकियों के धर-पकड़ के लिए अभियान चला रहे हैं.

बता दें कि कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकियों के ग्रेनेड हमले बढ़ गए हैं. पिछले हफ्ते शहर के चनापोरा इलाके में एक ग्रेनेड हमला किया गया था. इस हमले में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए थे.

सुरक्षा बलों ने सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के व्यस्त परिम्पिरा-पंथाचौक सड़क पर आतंकवादियों की ओर से रखे गए छह ग्रेनेड का पता लगाया था. पता चलने के बाद जवानों ने इन सभी ग्रेनेड को निष्क्रिय कर दिया था

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV