LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

राजस्थान में महिला ने अपने मासूमों के साथ कुएं में लगाई छलांग

राजस्थान के बाड़मेर एक बार फिर सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है. बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र के चाडार गांव में सोमवार देर रात एक विवाहिता अपने तीन मासूम बच्चों के साथ टांके में कूद गई.

परिजनों को पता चलते ही एक मासूम को काफी मशक्कत के बाद सुरक्षित टांके से बाहर निकाल लिया गया. लेकिन पानी में डूबने से दो मासूम सहित मां की मौत हो गई है.

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर तीनों शव को परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल, रामसर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. हालांकि, अभी तक आत्महत्या का कारण घरेलू वजह बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक रामदेव मंदिर, चाडार निवासी विमला देवी पत्नी भोमाराम ने 5 वर्षीय संगीता, 7 वर्षीय मुकेश और डेढ़ साल के कपिल के साथ टांके में कूद गई.

इसके बाद परिजनों ने मुकेश को तो सकुशल बाहर निकाल दिया, लेकिन पानी में डूबने से विमला और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है. अभी तक आत्महत्या का कारण आपसी घरेलू कलह बताई जा रही है.

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के मुताबिक, रामसर के चाडार गांव में आपसी घरेलू कलह की वजह से एक विवाहिता महिला तीन बच्चों के साथ टांके में कूद गई. इसके बाद ग्रामीणों ने एक मासूम को सकुशल टांके से बाहर निकाल लिया.

वहीं पानी में डूबने से दो मासूम सहित मां की मौत हो गई है. पुलिस ने तीनों शवो का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल, पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

गौरतलब है कि सरहदी बाड़मेर में लगातार घरेलू कलह और प्रेम प्रसंग के चलते सामूहिक आत्महत्या बढ़ रही है. ऐसे में पुलिस भी लगातार जागरूकता अभियान चलाकर आत्महत्या को कम करने का प्रयास करने में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button