LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

पहली बार उत्तराखंड पहुंचे प्रह्लाद जोशी ने राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं से जी जान से जुट जाने की अपील की

इस महीने के शुरू में ही उत्तराखंड के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी बनाए जाने के बाद पहली बार उत्तराखंड पहुंचे प्रह्लाद जोशी ने राज्य के पार्टी कार्यकर्ताओं से जी जान से जुट जाने की अपील की.

जौली ग्रांट एयरपोर्ट से कार्यकर्ताओं की स्वागत रैली के बीच से होते हुए प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे जोशी ने दावा किया कि इस बार भाजपा उत्तराखंड में उस मिथक को तोड़ेगी कि इस राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी दोबारा सत्ता नहीं पाती.

यही नहीं, जोशी ने इस बार उत्तराखंड में भाजपा के और ज़्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य भी कार्यकर्ताओं से साझा किया. जोशी के साथ ही अन्य भाजपा नेताओं की मौजूदगी में हुई इस बैठक में रणनीतियों पर भी बातचीत हुई.

जोशी मुख्यमंत्री निवास भी गए और राजभवन में नवनियुक्त राज्यपाल गुरमीत सिंह से शिष्टाचार भेंट की. इसके बाद भाजपा के चुनाव प्रभारी जोशी ने भाजपा के हर कार्यकर्ता को अपना बूथ मज़बूत करने का मंत्र देते हुए

कहा कि केंद्र सरकार और राज्य की जनहित वाली तमाम योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएं. उन्होंने ज़िला प्रभारियों को अपने मंडलों, शक्ति केंद्रों और बूथों में लगातार मौजूदगी

और निगरानी बनाए रखने के निर्देश दिए. साथ ही, हर स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ लगातार संवाद बनाए रखने की बात भी कही. सभी वरिष्ठों ने कार्यकर्ताओं को समझाई रणनीति.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तराखंड चुनाव के लिए सह प्रभारी बनाए गए आरपी सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद पर ज़ोर देते हुए पार्टी के अभियानों में निरंतरता बनाए रखने की बात कही.

वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने की बात कही तो प्रदेश महामंत्री अजेय ने बूथ समितियों के गठन और उनके सत्यापन के बारे में जानकारी देकर कहा कि संगठन पूरी तरह से तैयार है. इससे पहले एयरपोर्ट से ऐसे मुख्यालय तक पहुंचा काफिला.

जोशी और सिंह के साथ ही चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मदन कौशिक और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर रिसीव किया.

समाचार एजेंसियों ने बताया कि रास्तों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेताओं का फूलों से स्वागत किया. नेताओं का काफिला भनियावाला, दोईवाला, जोगीवाला, रिस्पना ​ब्रिज, धरमपुर, नैनी चॉक और दिलाराम चौक से पार्टी मुख्यालय पहुंचा.

इससे पहले भाजपा युवा मोर्चा ने बाइक रैली निकाली और पटाखे फोड़े. मुख्यालय से पहले सभी नेताओं ने क्लॉक टावर पर बाबासाहेब आंबेडकर, जनसंघ के सह संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमाओं व शहीद स्मारक पर माल्यार्पण किया. अपने उत्तराखंड दौरे के अनेक चित्र और जोशी ने ​अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किए.

Related Articles

Back to top button