LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बागपत के छपरौली में चौधरी अजीत सिंह की याद में हवन कार्यक्रम हुआ संपन्न

बागपत के छपरौली में चौधरी अजीत सिंह की याद में हवन कार्यक्रम संपन्न कराया गया. इसमें परिवार के साथ क्षेत्रीय लोगों के अलावा दूरदराज से आए हुए लोगों ने भी हवन में आहुति देकर स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह को याद किया. वहीं, दूसरी तरफ आज उनके बेटे जयंत चौधरी को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

बागपत के छपरौली स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज परिसर की जहां पर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह की आत्मा की शांति के लिए हवन कार्यक्रम पंडितों द्वारा मंत्र उच्चारण कर संपन्न कराया गया.

इस कार्यक्रम में परिवार के सदस्यों के साथ साथ अजीत सिंह की श्रद्धांजलि में पहुंचे लोगों ने आहुति देकर उन्हें याद किया और कहा चौधरी साहब सदैव उनकी यादों में जीवित रहेंगे और उनके मार्गदर्शन में भी पार्टी कार्यकर्ता और पिता काम करेंगे.

इस दौरान यहां पहुंचे लोग हवन में आहुति देकर स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह को याद कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हवन में पहुंचे लोगों का कहना है कि, चौधरी साहब किसान मसीहा थे. उन्होंने किसान और जाट समुदाय के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी, लेकिन उनकी कमी हमेशा खलेगी

आज उनकी जगह उनके बेटे जयंत चौधरी को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी और उम्मीद है कि वह चौधरी चौधरी साहब की तरह ही किसान मजदूर और जाट समाज के लिए आवाज उठाते रहेंगे.

Related Articles

Back to top button