LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

बीजेपी दयाशंकर सिंह ने सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को लेकर दिया बड़ा बयान कहा। …

यूपी में बीजेपी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रभारी दयाशंकर सिंह ने सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को लेकर बड़ा दावा किया है. दयाशंकर सिंह ने दावा किया है कि ओपी राजभर ने हम लोगों के साथ 2017 में चुनाव लड़ा था लिहाजा वह भी जीत कर आए.

उनकी पार्टी के लोगों ने भी बीजेपी का सहयोग किया था. यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी नीतियां आपस में मिलती हैं. इसीलिए उन्हें विश्वास है कि 2022 में वह बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

शनिवार और रविवार को अयोध्या में दो दिवसीय भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के समापन के बाद दयाशंकर सिंह ने यह भी साफ किया कि ऐसे सम्मेलन जिले स्तर पर मंडल स्तर पर और क्षेत्र स्तर पर भी होंगे. इसके बाद पिछड़े वर्ग के लगभग 25 हजार लोगों का सम्मेलन लखनऊ में होगा.

जहां से उर्जा लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की नीतियां बताने के लिए घर-घर जाएंगे और 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 350 सीटें जीतकर आएगी.

बीजेपी नेता ने कहा ओपी राजभर और हम लोगों ने साथ में चुनाव लड़ा था. वह भी जीत कर आए थे और हम लोगों को भी सहयोग किया था. हम लोगों को तो पूर्ण विश्वास है कि वह हम लोगों के साथ चुनाव लड़ेंगे और हमारे साथ रहेंगे.

हमें विश्वास है की आने वाले दिनों में भी वह हमारे साथ रहेंगे. ओमप्रकाश राजभर जी खुद कहते हैं कि जो काम मोदी जी पूरे देश के लिए करते हैं हम भी उसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. तो नीतियां कहीं न कहीं मिलती हैं और हम लोगों को विश्वास है कि वह हमारे साथ मिलकर आने वाले दिनों में चुनाव लड़ेंगे.

Related Articles

Back to top button