LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

राज कुंद्रा की जमानत पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आया रिएक्शन

अश्लील फिल्मों बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को सोमवार को जमानत मिल गई है. बता दें कि आज यानि 21 सितंबर को राज जेल रिहा होने वाले हैं.

वहीं पति की गिरफ्तारी के बाद मुश्किल दौर से गुजरी शिल्पा शेट्टी ने इस बात पर राहत की सांस ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है. जिसमें एक बहुत ही खास मैसेज लिखा हुआ है.

बता दें कि राज को जमानत मिलने के कुछ देर बाद ही शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की. जिसमें लिखा हुआ था कि, इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.

राज कुंद्रा के साथ ही कोर्ट ने उनके सहयोगी रेयान थोर्प को भी जमानत दे दी है. कुंद्रा के वकील निरंजन मुंदरगी ने कहा कि, हमने अदालत को बताया था कि, इस मामले में आरोप पत्र दायर किया गया है और इसलिए, हम अब जमानत के लिए याचिका दाखिल कर रहे हैं, जिसे अदालत ने मंजूरी दे दी है.

इसी बीच, मुंबई अपराध शाखा की संपत्ति प्रकोष्ठ ने राज कुंद्रा के खिलाफ अश्लील फिल्मों के मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट के सामने 1500 पन्नों का पूरक आरोप पत्र पेश किया है. इस चार्जशीट में 43 लोगों के बयान शामिल हैं.

बता दें कि चार्जशीट में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा, सेजल शाह, कुंद्रा की कंपनी की कई मॉडल्स और कर्मचारियों के बयान दर्ज हैं. चार्जशीट में मामले में दो वांछित आरोपियों के नाम भी शामिल हैं.

https://www.instagram.com/theshilpashetty/?utm_source=ig_embed&ig_rid=60817fc8-a791-48a3-be63-99756a6a12e9

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ को जज कर रही हैं. फिल्मों की बात करें तो वो हाल ही में प्रियदर्शन की ‘हंगामा 2’ में नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button