LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्टर सनी देओल जल्द करेंगे अपनी आगामी फिल्म गदर 2 की शूटिंग

2001 में आई फिल्म गदर:एक प्रेम कथा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंचे थे. फिल्म के डायलॉग आज तक लोग भूले नहीं हैं.

अब इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष के साथ गदर 2 शुरू करेंगे. पिंकविला के अनुसार उत्कर्ष के अलावा ऑरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल, अमीषा पटेल भी फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अनिल और उनकी टीम काफी समय से इस फिल्म पर काम कर रही थी.

फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा. फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है. फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा और उसके बाद असली कहानी शुरू होगी.

बात फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा की करें तो पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वो कमाल नहीं दिखा रही हैं इसलिए हो सकता है यह फिल्म उनके करियर को पटरी पर लाने में मदद करे. आपको बता दें कि अनिल शर्मा अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं.

इस फिल्म में भी पूरी देओल फैमिली एक बार फिर नजर आएगी. पल पल दिल के पास से करण देओल के करियर को कुछ खास फायदा नहीं मिला था. अब देओल परिवार को उम्मीद है कि अपने 2 से वो हिट हीरोज की कैटेगिरी में आ जाएंगे.

इस फिल्म का भी दर्शकों को इंतजार रहेगा. बता दें कि अनिल शर्मा की अपने फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसी को ध्यान में रखकर उन्होंने अपने 2 पर भी काम शुरू कर दिया है.

Related Articles

Back to top button