LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की सोशल मीडिया पर शेयर

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कई ग्लैमरस फोटो फैंस के बीच शेयर की है. फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं इस फोटो के साथ काजल द्वारा शेयर किया गया कैप्शन फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

काजल अग्रवाल ने अपनी ग्लैमरस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Gloss on.’ जहां तक काजल अग्रवाल की फोटो की बात है तो इसमें उनका अंदाज देखने लायक है. शादी के बाद भी काजल अग्रवाल लगातार अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती दिखाई देती हैं.

फोटो में काजल का पोज देखने लायक है और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इतना ही नहीं इस फोटो को काजल ने कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और अब तक इस पर 6.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साल 2020 में 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल अग्रवाल ने 2004 में फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

इसके अलावा वह सिंघम, स्पेशल 26 और प्लेयर नंबर 150 में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा काजल अग्रवाल ने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी जबरदस्त पहचान बनाई है.

Related Articles

Back to top button