प्रदेशमध्य प्रदेश

पंचायत आजतक में शिवराज- PM मोदी भारत के लिए भगवान का वरदान

पंचायत आजतक मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जब सवाल किया गया कि व्यापमं मुद्दे पर आपको काफी घेरा गया, आपने जवाब दिया. क्या पीएम को राफेल के मुद्दे पर बोलना चाहिए?

इस पर जवाब देते हुए शिवराज ने कहा कि पीएम को क्या बोलना चाहिए, ये वह अच्छी तरह जानते हैं. वह महान देशभक्त हैं और भारत के लिए वरदान हैं, ये मैं मानता हूं. उनकी निष्ठा संदेह से परे है.

जब शिवराज सिंह से पूछा गया कि क्या इस बार के चुनाव में व्यापमं मुद्दा बनेगा? जवाब में वे बोले कि व्यापमं तो पहले भी मुद्दा नहीं था. उसके बारे में पूरी-पूरी चीजें निकल कर बाहर आ गईं. कांग्रेस हाय-तौबा मचाते हुए कोर्ट में गई तो वहीं से कोर्ट ने कहा कि चुनाव के मैदान में लड़ो, यहां कहां लड़ रहे हो. जब वह नीचे की अदालत में आए तो वहां कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ ही एफआईआर हो गई.

गौरतलब है कि पंचायत आजतक मध्यप्रदेश के तहत राजधानी भोपाल में सजे मंच पर कांग्रेस और बीजेपी के दिग्गज नेताओं, राज्य की राजनीति के केंद्र में आ गए साधु-संतों व अन्य हस्तियों ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जारी चर्चा में हिस्सा लिया और सवालों के जवाब दिए. इस मंच पर जो हस्तियां जुटीं उनमें खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला आदि मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button