LIVE TVMain Slideदेशमहाराष्ट्र

शिवसेना नेता संजय राउत ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को भेजा कानूनी नोटिस

राज्यसभा सांसद और शिवसेना नेता संजय राउत ने शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को पीएमसी बैंक घोटाले से उन्हें और उनकी पत्नी वर्षा को जोड़ने वाली कथित मानहानिकारक टिप्पणी के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. उन्होंने इसे काफी अपमानजनक करार दिया है.

राउत ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि,”मैंने चंद्रकांतदादा पाटिल को उनके और मेरी पत्नी के खिलाफ अपमानजनक, निराधार और फर्जी टिप्पणियों के लिए कानूनी नोटिस जारी किया है.

अगर चंद्रकांत दादा बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं तो मैं आगे की कानूनी कार्रवाई करूंगा और माननीय अदालत का रुख करूंगा.” शिवसेना सांसद राउत ने अपने ट्वीट के साथ कानूनी नोटिस के एक प्रति भी अटैच की है.

वहीं शिवसेना नेता के वकील विक्रांत सबने ने नोटिस में कहा है, “आपके द्वारा खुले पत्र/जवाब में दिया गया बयान, जिसमें दावा किया गया है कि हमारे मुवक्किल वर्षा एस राउत की पत्नी ने पीएमसी बैंक घोटाले से ​​50,00,000 की राशि प्राप्त की है, अनुचित है.”

सबने ने शिव सेना सांसद राउत की ओर से, पाटिल को सात दिनों में तथ्यों को स्पष्ट करने के लिए कहा है. नोटिस में कहा गया है ऐसा नहीं किया जाता है तो हम उचित कानून के तहत आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू करने के लिए बाध्य होंगे.

Related Articles

Back to top button