LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

राजधानी दिल्‍ली में पेपर रोल गोदाम में भीषण आग लगने से मचा कोहराम

देश की राजधानी दिल्‍ली के हर्ष विहार इलाके में पेपर रोल गोदाम में भीषण आग लगने की खबर आयी है. यही नहीं, आग की वजह से गोदाम का एक हिस्‍सा आंशिक रूप से ढह गया है.

वहीं, सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू करने का प्रयास कर रही हैं. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. जबकि आग लगने की वजह से आसपास काला धुआं छा गया है.

हर्ष विहार इलाके के पेपर रोल गोदाम में आग आज सुबह करीब साढ़े तीन बजे लगी है. जबकि दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने की कड़ी मशक्‍कत कर रही हैं.

यह गोदाम 600-750 वर्ग गज में फैला हुआ है. वहीं, आग लगने के कारणों का भी फिलहाल पता नहीं चल सका है. इस आग की घटना से आसपास हड़कंप मच गया है, क्‍योंकि यहां कई और गोदाम भी हैं.

इससे पहले शनिवार को दिल्‍ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी. वहीं, दमकल विभाग की कई गाड़ियां ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया था. इस दौरान विस्‍फोट होने के कारण दमकल विभाग के तीन कर्मचारी झुलस गए थे. फैक्‍ट्री में आग लगने की घटना सुबह ही हुई थी.

इससे पहले शुक्रवार को सुबह दिल्‍ली के ओखला फेज 2 में स्थित हरकेश नगर में कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गयी थी. जबकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 18 गाड़ियों ने कई घंटे की कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया था.

यह घटना सुबह 3:45 बजे हुई थी. आग बेसमेंट में लगी थी और वह कुछ देर में फर्स्‍ट फ्लोर तक पहुंच गयी थी. वहीं, पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि इस आग कांड को दो लोगों ने अंजाम दिया था, जिसमें से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, तो दूसरा फरार है.

Related Articles

Back to top button