LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मनी हाईस्ट सीजन 5 का दूसरा पार्ट का टीज़र रिलीज

मनी हाइस्ट नेटफ्लिक्स की सबसे फेमस सीरीज स्ट्रीमिंग में से एक है. मनी हाइस्ट के फैन्स के लिए एक बार फिर से खुशखबरी आ गई है. नेटफ्लिक्स ने बुधवार को आखिरकार मनी हाइस्ट पार्ट 5 के वॉल्यूम 2 ​का टीज़र रिलीज कर दिया है.

सीजन 5 का टीजर रिलीज करते ही सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है. आपको बता दे, मनी हाईस्ट सीजन 5 का दूसरा पार्ट 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

इस सीरीज में बैंक ऑफ स्पेन में प्रोफेसर और उनकी टीम चोरी करती दिखाई देती है और प्रोफेसर की टीम बैंक ऑफ स्पेन से बाहर निकलने की कोशिश करती है. ये सीरीज चार सीज़न पहले से ही नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रही हैं.

टीजर की शुरुआत में प्रोफेसर ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘पिछले कुछ घंटों में मैंने कुछ बहुत से अपनों को खो दिया है और मैं इस चोरी के लिए किसी और को मरने नहीं दूंगा.’ 44 सेकंड का ये टीज़र हिट स्पैनिश सीरीज़ ला कासा डे पैपेल के रूप में जाना जा रहा है.

इस सीरीज की 5वें सीजन के दूसरे पार्ट के लिए दर्शक काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे है. नेटफ्लिक्स की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है.

सीरीज का आखिरी और 5वें सीजन का आखिरी पार्ट जल्द ही रिलीज किया जाएगा. दर्शकों के बीच इस वेब सीरीज को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

इस सीरीज के 5वें सीजन को रिलीज होने से पहले लोगों को नेटफ्लिक्स ने ये जानकारी दी थी कि मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन को दो भागों में रिलीज किया जा रहा है. सीरीज के 5वें सीजन के पहले पार्ट को स्ट्रीम कर दिया गया है. मनी हाइस्ट के लिए फैंस की दीवानगी के चलते नेटफ्लिक्स ने इसकी इमोजी भी जारी की है.

Related Articles

Back to top button