LIVE TVMain Slideदेशसाहित्य

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने निकाली लगभग 600 पदों के लिए भर्ती जल्द करे आवेदन

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर या SBI SO के 606 पदों के लिए रजिस्ट्रेशन करने की आज लास्ट डेट है. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है

उनके पास आज भर का मौका है फौरन एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी.

SBI SO भर्ती 2021 के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 सितंबर 2021 से शुरू हुई थी. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के 606 खाली पदों पर भर्ती की जाएगी.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन में मेंशन किया गया है कि भर्ती ‘शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू’ के माध्यम से की जाएगी. इंटरव्यू राउंड में में प्राप्त अंकों या मेरिट के आधार पर फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी.

रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट – 18 अक्टूबर 2021
आवेदन पत्र प्रिंट करने की अंतिम तिथि – 2 नवंबर 2021

उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि इंटरव्यू राउंड के लिए एलिजिबल होने के लिए उन्हें बेसिक एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया भी पूरा करना होगा या उनके पास इन पदों के लिए जरूरी मिनिमम क्वालिफिकेशन होनी चाहिए.

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in या bani.sbi/careers पर जाना होगा.
मेन पेज पर, उस नोटिफिकेशन पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, ‘कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर स्पेशलिस्ट कैडर अधिकारी की भर्ती.’
न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करें या अपने क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉगिन करें.
अपनी डिटेल्स दर्ज करें और मांगे गए सभी डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
फॉर्म को सही से भरने के बाद सब्मिट पर क्लिक कर दें.
आपका SBI SO भर्ती 2021 आवेदन पत्र जमा हो गया है.
भविष्य के संदर्भ के लिए फॉर्म को डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट लेकर रख लें.

उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों के लिए आवेदन शुल्क सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये (नॉन रिफंडेबल) है. हालांकि, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा. इसके साथ ही बता दें कि इन पदों के लिए सांकेतिक CTC 8 लाख रुपये से 12 लाख रुपये प्रति वर्ष है.

Related Articles

Back to top button