LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

सोनभद्र में युवती के साथ गैंगरेप का मामला आया सामने

सोनभद्र के चोपन थान क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. चोपन थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती जब शौच के लिए अपने घर से बाहर निकली तो पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने अपने दो

Loading...

साथियों के साथ युवती को धमकाकर अपनी बाइक पर बैठने को मजबूर कर दिया. बाइक पर बिठाकर वह युवती को सुनसान स्थान पर लेकर गए वहां उन्होंने एक और युवक के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद उन चारों आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता घर गई और इस बर्बर घटना की आपबीती अपने परिजनों को बताया. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद परिजनों ने इसकी सूचना पास के चौकी को दी पर दो दिन तक चक्कर लगाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नही हुआ.

पुलिस द्वारा मामले पर मुकदमा दर्ज न करने के बाद थक हारकर परिजन व पीड़िता राज्य सरकार के समाज कल्याण मंत्री संजीव गौड़ के पास गई और उन्हें इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मंत्री ने मामला दर्ज करने का निर्देश पुलिस को दिया. मामला दर्ज होने के बाद चारो के खिलाफ पुलिस जांच में जुट गई है.

वहीं सोनभद्र एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि चोपन थाना क्षेत्र में एक युवती जो घर से शौच के लिए निकली थी उसे चार युवकों ने जबरन मोटरसाइकिल से एक सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

युवती के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवती का मेडिकल प्रशिक्षण कर आगे की कार्यवाही की जा रही है. वही इस मामले के दोषी युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV