LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सेल्फी को लेकर योगी सरकार पर जमकर बरसीं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को आगरा में कथित तौर पर पुलिस कस्टडी में मारे गए अरुण वाल्मिकी के परिवार से मिलने जा रही थीं. हालांकि, पुलिस ने उनके काफिले को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रोक लिया था.

इस दौरान वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी ली. हालांकि, अब प्रियंका गांधी के साथ पुलिसकर्मियों की सेल्फी पर विवाद हो रहा है. लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने सम्बंधित पुलिसकर्मियों के ख़िलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

सेल्फी को लेकर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की खबर के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया है. प्रियंका ने एक ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा, “खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए

कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्यवाही करना चाहते हैं. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर ख़राब करना सरकार को शोभा नहीं देता.”

देर रात आगरा पहुंची प्रियंका गांधी ने अरुण वाल्मिकी के परिजनों से मुलाकात की. प्रियंका ने अरुण के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर 30 लाख रुपये देने का एलान किया है.

मुलाकात के बाद प्रियंका ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इस सदी में किसी के साथ ऐसा भी हो सकता है. उन्होंने मुझे बताया है कि वाल्मीकि समुदाय के 17-18 लोगों को अलग-अलग जगहों से उठाकर थाने ले जाया गया

और फिर उन्हें बेरहमी से पीटा गया अरुण को उसकी पत्नी के सामने ही पीटा गया. रात के करीब 2 बजे उसके भाई उससे मिले और वह उस समय ठीक था. करीब 2.30 बजे उन्हें बताया गया कि वह मर चुका है.

Related Articles

Back to top button