LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश : मंत्री कपिल देव अग्रवाल विधानसभा चुनाव से पहले दिया विवादित बयान

यूपी में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में तमाम दलों के नेता अपनी बयानबाजी से सियासी माहौल को गर्म कर रहे हैं. वही, योगी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने विवादित बयान दिया है.

दरअसल, बीजेपी ने मुजफ्फरनगर में पाल समाज सम्मेलन का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और कौशल विकाश मंत्री कपिलदेव अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे.

कपिल देव ने कार्यक्रम के मंच से विवादित बयान दे डाला. कपिल देव ने कहा कि 2022 का चुनाव राष्ट्रवाद और आतंकवाद के ऊपर होगा. जो राष्ट्रवादी लोग हैं वो बीजेपी को वोट करेंगे और जो आतंकवाद को संरक्षण देने का काम करते हैं वो अन्य पार्टी को वोट देंगे.

कपिल देव अग्रवाल ने इस दौरान कश्मीर के हालात को लेकर भी अपनी टिप्पणी की. कपिल देव ने कहा कि जब कश्मीर में आतंकवादी हमारे जवानों को मारते थे तो तब हमारे प्रधानमंत्री अमेरिका के राष्ट्रपति के सामने जाकर घुटने टेकते थे.

भीख मांगते थे की पाकिस्तान हमला कर रहा है हमारी जान बचाओ, लेकिन आज अगर कोई हमारे जवानों पर हमला करता है तो उसे सबक सिखाते हैं. कपिल देव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार उनके 400 आतंकवादियों को मार गिराने का काम किया है.

कपिल देव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज सभी राष्ट्र भक्तों का एक कार्यक्रम है. जिन राजनीतिक दलों की जमीन आज खिसक गई है वो मोदी और योगी पर टिप्पणी करने का काम कर रहे हैं.

आज वो लोग कहते हैं कि चुनाव फिर हिन्दू मुस्लिम के आधार पर होगा. हमारा कहना ये है कि मोदी और योगी जी ने सभी विकास के कार्य किये हैं. सबका साथ और सबका विकास और सबका सम्मान, लेकिन उसके बावजूद भी लोग हिन्दू मुस्लिम की बात करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हम सबका विकास की बात करते हैं, लेकिन अगर जो भी चुनाव होगा वो राष्ट्रवाद और आतंकवाद के ऊपर होगा. जो राष्ट्र भक्त लोग हैं वो बीजेपी को वोट देंगे और जो आतंकवादियों को संरक्षण देने वाले लोग हैं वो किसी और पार्टी को वोट देंगे.

Related Articles

Back to top button