LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर तेज प्रताप यादव ने कन्हैया कुमार पर किया वार

बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव को लेकर आरजेडी और कांग्रेस के बीच नोकझोंक जारी है. 30 अक्टूबर को उप चुनाव है और दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता प्रचार प्रसार के लिए बिहार पहुंच चुके हैं.

इधर, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रविवार को ट्वीट कर हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार को लेकर पार्टी पर हमला होला है. इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने अपने ट्वीट में ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ लिखकर कन्हैया कुमार को भी निशाने पर लिया है.

तेज प्रताप यादव ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें लिखा, ”(भारत तेरे टुकड़े होंगे )…. कहने वाले लोग आज लोगों को देशभक्ति समझा रहे हैं. जिनकी फोटो बीजेपी के पोस्टर के साथ वायरल होती है उन्हें भी कांग्रेस ज्वाइन कराती है. गांधी के नाम पर छल करने वाले लोग गांधीवाद का पाठ पढ़ाते हैं! या तो सुधर जाइए नहीं तो जनता अपने वोट के जरिए सुधार देगी.”

इसके पहले भी तेज प्रताप ने कन्हैया कुमार का नाम लिए बिना एक ट्वीट किया था. उसमें उन्होंने गैंग वाले का जिक्र किया था. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “जबसे आए हो,अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक़ पाले हो का..? याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते..!”

बता दें कि कन्हैया कुमार ने हाल ही में कांग्रेस ज्वाइन की है. इस ट्वीट को कन्हैया कुमार से जोड़कर देखा जा रहा है. उन्हें कांग्रेस ने स्टार प्रचारक बनाकर बिहार में होने वाले उप चुनाव को लेकर मैदान में उतारा है. उनके साथ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी भी प्रचार के लिए बिहार आ चुके हैं. अब उप चुनाव को लेकर कांग्रेस और आरजेडी में बयानबाजी जारी है.

Related Articles

Back to top button