LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर किया हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के दौरे पर आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की शुरुआत करने वाले हैं. पीएम थोड़ी देर में यूपी पहुंचेंगे उससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है.

इसके साथ ही प्रियंका ने बड़ा एलान भी किया है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो यूपी में दस लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त होगा.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ”कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी. सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर ‘कोई भी हो बीमारी मुफ्त होगा 10 लाख तक इलाज सरकारी.”

इससे पहले कल एक अखबार की खबर शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था, ”मोदी जी की सरकार ने जनता को कष्ट देने के

मामले में बड़े-बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं. सबसे ज्यादा बेरोजगारी: मोदी सरकार में सरकारी संपत्तियां बिक रहीं: मोदी सरकार में. पेट्रोल के रेट एक साल में सबसे ज्यादा बढ़े: मोदी सरकार में.”

उत्तर प्रदेश चुनाव में पूरे जी जान से लगीं प्रियंका गांधी ने प्रदेश के विकास के लिए सात प्रतिज्ञाएं ली हैं. इनमें कटों में महिलाओं की 40 प्रतिशत हिस्सेदारी, लड़कियों को स्मार्टफोन और स्कूटी, किसानों का पूरा कर्जा माफ,

2500 में गेहूं-धान, 400 पाएगा गन्ना किसान, बिजली बिल सबका हाफ, कोरोना काल का बकाया साफ, दूर करेंगे कोरोना की आर्थिक मार परिवार को देंगे 25 हज़ार और 20 लाख को सरकारी रोजगार शामिल हैं.”

Related Articles

Back to top button