LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए आये लखनऊ हुई विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 56वें डीजीपी आईजीपी सम्मेलन में भाग लेने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ में हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.

Loading...

सीएम योगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा की है, जिसमें पीएम मोदी उनके कंधे पर हाथ रखकर टहलते नजर आए. इस दौरान दोनों नेता गंभीर चर्चा कर रहे हैं. प्रधानमंत्री सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में घूमते और गहन चर्चा करने नजर आ रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए एक कविता के माध्यम से अपने विचार भी व्यक्त किए हैं. उन्होंने लिखा… ‘हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है,

अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है.’ इससे पहले आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह सवा नौ बजे डीजीपी मुख्यालय पहुंचे. वहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद प्रधानमंत्री सीधे नौवें तल पर आयोजित सम्मेलन हाल में पहुंचे.

सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ कंधे पर हाथ रखे तस्वीर की साझा.सीएम योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ वाली यही तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

प्रधानमंत्री के पहुंचने के बाद विभिन्न मुद्दों पर एक-एक करके चर्चा-परिचर्चा का दौर शुरू हुआ. बता दें कि देश के विभिन्न राज्यों के डीजीपी और आईजीपी के सम्मेलन के दूसरे

दिन देश की आंतरिक सुरक्षा समेत विभिन्न मुद्दों पर पूरे दिन मंथन चला. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे समय उपस्थित रहे. उन्होंने सभी सत्रों में हिस्सा लिया.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसके मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लगातार दौरे हो रहे हैं.

इसी के त हत पिछले दिनों पीएम मोदी ने झांसी में रानी लक्ष्मीबाई की जयंती के मौके पर विभिन्न परियोजना की शुरुआत की. वहीं इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रदेश के कई शहरों में बड़ी सभाओं को संबोधित किया है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV