LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने की अपनी तैयारियां तेज

उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इसके मद्देनजर बीजेपी पूरे प्रदेश में 6 बड़ी यात्राएं निकालेगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 7 दिसंबर से पार्टी की पहली यात्रा निकलेगी.

इन 6 यात्राओं के जरिये पार्टी अवध, काशी, गोरखपुर, बृज, पश्चिमी यूपी और बुंदेलखंड क्षेत्र को कवर करेगी. बीजेपी अपनी इस यात्रा के ज़रिये मौजूदा सरकार की ओर चलाई गई योजनाओं के बारे सबको जानकारी देने के साथ अपने कार्यकर्ताओं को इलेक्शन मोड में लाएगी.

उत्तर प्रदेश की सत्ता पर दोबारा विराजमान होने के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में विधानसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को हुई चुनाव संचालन समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया.

इस बैठक में उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉक्टर दिनेश शर्मा, केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और भाजपा प्रदेश संगठन के महामंत्री सुनील बंसल और कानून मंत्री ब्रजेश पाठक समेत कई प्रमुख लोग शामिल हुए

बीजेपी के एक पदाधिकारी ने बताया कि अब हमारी यात्राओं में केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया जाएगा. उन्‍होंने बताया कि यात्रा की विस्तृत कार्ययोजना बाद में तय की जाएगी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इन यात्राओं के संचालन के लिए कमेटी गठित की जाएगी और सभी बड़े नेताओं को इन यात्राओं में महत्वपूर्ण ज़िम्मेदारी दी जाएगी.

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मीडिया को बताया कि भारतीय जनता पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए प्रदेश स्तर पर 6 यात्राएं लेकर यूपी की जनता के बीच जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि कार्यकर्ताओं के दमपर और जनता के आशीर्वाद से भाजपा 300+ सीटों के साथ एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है.

Related Articles

Back to top button