LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक तस्वीर की शेयर

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘भाई के साथ’. इसके बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर चर्चाओं और अटकलों का दौर तेज हो गया है.

Loading...

आपको बता दें कि कि पंजाबी गायक शुभदीप सिंह यानी सिद्धू मूसेवाला कल शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए थे. इसके बाद दिल्ली में राहुल गांधी से ये मुलाकात की गई.

सिद्धू ने पार्टी नेता राहुल गांधी से मुलाकात की दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली में वो खुद राहुल गांधी के साथ अकेले दिखे जिसका कैप्शन था- ‘भाई के साथ’ वहीं दूसरी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘Brothers in arms with Boss’.

इस तस्वीर में राहुल गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला, कांग्रेस विधायक अमरिंदर सिंह राजा और पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी नजर आ रहे हैं.

इस मुलाकात से पहले सिद्धू ने मूसेवाला को युवा प्रतीक और एक ‘इंटरनेशनल हस्ती’ बताया. उन्होंने कहा, ‘सिद्धू मूसेवाला हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं. मैं कांग्रेस में उनका स्वागत करता हूं.’

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने बुधवार को भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की थी.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV