खबर 50

कुछ घंटे और मिलेगा सस्ता सोना, यहां से गहने खरीदने पर मिल रही 30% की छूट

बाजार में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने के साथ ही ऑफर्स की भरमार शुरू हो गई है. ई-कॉमर्स कंपनियों के अलावा इलेक्ट्रिक कंपनियों ने भी त्योहारी सीजन में सेल शुरू कर दी है और तमाम उत्पादों पर इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा कैशबैक ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा हवाई यात्रा के लिए भी कंपनियों की तरफ से बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. दिवाली का समय नजदीक है, ऐसे में अधिकतर लोग गहने खरीदने में विश्वास करते हैं. यदि आप भी गहने खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको 30 प्रतिशत तक सस्ता सोना मिल सकता है.

अपने घर ला सकते हैं सस्ते गहने
ज्वैलरी बाजार में चल रहे बंपर डिस्काउंट का जल्स से जल्द फायदा उठाकर आप भी अपने घर सस्ते गहने ला सकते हैं. गहने खरीदने में यदि आपने देरी की तो यह ऑफर आपके हाथ से निकल सकता हैदेश का मशहूर ज्वैलरी ब्रांड पीसी ज्वैलर ने अपने यहां गहनों की खरीद पर बड़ी छूट देने की घोषणा की है.

ऑफर का आज आखिरी दिन
इस छूट का आज यानी 18 अक्टूबर आखिरी दिन है. पीसी ज्वैलर ने अपने यहां से ज्वैलरी खरीदने वालों को 30 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया है. इस स्कीम के तहत ग्राहक डायमंड ज्वैलरी, गोल्ड या फिर सिल्वर ज्वैलरी और आर्टिकल्स के मेकिंग चार्जिज पर 30 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.

पीसी ज्वैलर के प्रबंध निदेशक बलराम गर्ग ने बताया कि त्योहारों का मौसम चल रहा है. ऐसे में हर कोई अपने घर में सुख-समृद्धि की कामना करता है और इन दिनों आभूषण खरीदना शुभ माना जाता है. इसलिए पीसी ज्वैलर ने ग्राहकों के अधिक से अधिक छूट देकर इस फेस्टिव सीजन का फायदा उठाने का मौका दिया है. उन्होंने बताया कि उनकी यह स्कीम पूरे में भारत में लागू है. बता दें कि पीसी ज्वैलर के 73 शहरों में 90 शोरूम हैं.

Related Articles

Back to top button