LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशखबर 50देश

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने रामनगर महाविद्यालय में पार्टी के सम्मेलन को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बोला हमला

जौनपुर के शाहगंज विधान सभा के रामनगर महाविद्यालय में पार्टी के सम्मेलन को संबोधित करने आये उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस, सपा, बसपा समेत अन्य दलों को निशाने पर लिया.

Loading...

प्रियंका गांधी के घोषणा पत्र को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि पार्टी को अब इस बार के चुनाव में प्रत्याशी तक नहीं मिल रहे हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा-बसपा की अपने बल पर यूपी में सत्ता रही है. गठबंधन में क्या हुआ सभी लोग जानते हैं.

दिनेश शर्मा ने कहा कि एक महीने के अंदर यूपी टेट का पेपर कराया जायेगा. नियुक्ति समेत अन्य व्यवस्था में गड़बड़ी करने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई की जा रही है. इसमें जिनका भी हाथ रहा है उनको छोड़ा नहीं जाएगा.

दिनेश शर्मा ने कहा कि आने वालेेे यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी पिछला रिकॉर्ड तोड़ेगी. प्रदेश में योगी और केन्द्र में मोदी सरकार ने विकास किया है. जनता बीजेपी सरकार के काम से खुश है. इसको देखते ही बीजेपी बड़ी विजय हासिल करेगी.

उपमुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र दिए. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के 05 लाभार्थियों को लैपटॉप, कृषि विभाग के द्वारा 01 लाभार्थी को फार्म मशीनरी बैंक,

02 व्यक्तियों को कस्टम हायरिंग, 01 को सोलर पंप एवं 01 को एग्री जंक्शन का स्वीकृति प्रमाण-पत्र दिया. प्रधानमंत्री आवास (ग्रामीण) के 60 लाभार्थियों एवं प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के 05 लाभार्थियों को चाभी वितरित की गई.

प्रधानमंत्री स्वनिधि (स्ट्रीट वेंडर) के तहत 03 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश तेजी के साथ बदल रहा है, पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य, सुरक्षा तथा रक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किया जा रहा है.

भारत सरकार की योजनाओं को क्रियान्वित करने में प्रदेश सरकार सबसे आगे हैं. प्रदेश में 18 से 22 घंटे बिजली दी जा रही है. घर-घर शौचालय, ग्रामीण आवास का लाभ दिया जा रहा है.

मुफ्त राशन तथा किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार गरीबों की चिंता कर रही है और उनको समाज की मुख्य धारा में जोड़ने प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के प्रति प्रभावी रोकथाम जैसे कार्य किए गए हैं. पारदर्शिता के साथ परीक्षाएं आयोजित कर नौकरी देने का कार्य किया जा रहा है. योग्यता के हिसाब से लोगों को नौकरियां दी जा रही हैं. विद्यालयों, महाविद्यालयों का निर्माण कराया जा रहा है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV