LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार में रेल सेवा पर कोहरे ने लगाया ब्रेक कई फ्लाइट भी हुई रद्द

इस वक्त पूरा बिहार इस वक्त शीतलहर की मार झेल रहा है. पछुआ हवा के कारण कनकनी बढ़ी हुई है. पटना मौसम विज्ञान केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक, अगले तीन दिनों तक घना कोहरा बने रहने की संभावना है. गुरुवार को कोहरे की मोटी चादर की वजह से दृश्यता बहुत कम रही.

इसके अलावा 7 जनवरी से राज्य भर में कुछ स्थानों पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश हो सकती है, इसकी भी संभावना है. कोहरे के कारण सबसे अधिक यातायात पर पड़ रहा है. कई फ्लाइट रद्द हुई हैं. वहीं ट्रेनें तो कई घंटे लेट चल रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, बिहार में रेल सेवा पर कोहरे का बुरा असर पड़ रहा है. बुधवार को श्रमजीवी और कुंभ एक्सप्रेस रद् रहीं तो वहीं राजधानी एक्सप्रेस पांच घंटे की देरी से आईं. संपूर्ण क्रांति भी लेट ही रही.

यह तीन घंटे की देरी से पटना पहुंची. ठंड के मौसम में ट्रेनों की देरी से यात्रियों की परेशानी और बढ़ गई है. कोरोना के खतरे को देखते हुए यात्री जल्द से जल्द अपने गंतव्य तक पहुंचने में हैं जबकि ट्रेनों की लेटलतीफी की वजह से परिसर में उन्हें ज्यादा समय गुजारना पड़ रहा है.

बुधवार को राजधानी एक्सप्रेस 5 घंटे लेट पहुंची तो वहीं संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस 3 घंटे लेट रही. विक्रमशिला एक्सप्रेस 1 घंटे 50 मिनट लेट, गुवाहाटी राजधानी 1 घंटे 40 मिनट लेट और 12506 नार्थ ईस्ट तीन घंटे दस मिनट लेट रही. सीमांचल एक्सप्रेस भी तीन घंटे लेट रही.

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा खराब मौसम के कारण बुधवार को दरभंगा एयरपोर्ट से सभी 16 उड़ानें रद्द रहीं. इससे यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. टिकट कटाने के बावजूद यात्रा नहीं कर पाने से दूर-दराज से ठंड में यहां पहुंचे यात्री इधर-उधर भटकते देखे गये.

Related Articles

Back to top button