LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के सीवान जिले में एक नाबालिग से दुष्‍कर्म का मामला आया सामने

बिहार के सीवान जिले से इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक नाबालिग से दुष्‍कर्म किया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए सीवान सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. रेप की इस घटना को बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबूहाता गांव में अंजाम दिया गया है.

बताया जा रहा है कि 11 साल की बच्‍ची से रेप करने के आरोपी मौके से फरार हो गया. नाबालिग से रेप की घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता का परिवार उत्‍तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. मासूम बच्‍ची का परिवार घूम-घूम कर काम करता है. परिवार के लोग काम की तलाश में अक्‍सर एक जगह से दूसरी जगह जाते रहते हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी की पहचान अंकित कुमार के तौर पर की गई है. आरोपी बड़हरिया थाना क्षेत्र के ही परवा गांव का रहने वाला बताया गया है. आरोपी रेप की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. स्‍थानीय पुलिस अब आरेापी की तलाश में जुटी है.

बिहार के मुंगेर जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां रिश्‍ते में भाई लगने वाले एक युवक ने 6 साल की मासूम के साथ रेप किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी बच्‍ची को टॉफी देने का लालच देकर सुनसान स्‍थान पर ले गया फिर उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जेल भेज दिया है. रिश्‍तों को कलंकित करने वाला यह मामला मुंगेर के हरपुर थाना क्षेत्र का है. खून से लथपथ बच्‍ची जब घर पहुंची तो वीभत्‍स कांड का खुलासा हुआ. मासूम को तत्‍काल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

कुछ दिनों पहले मुजफ्फरपुर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई थी. एक शख्‍स ने पहले साली से रेप किया फिर सिलबट्टे से हमला कर उनकी हत्‍या कर दी थी. आरोपी ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए शव के साथ भी रेप किया था.

दरअसल, पीड़िता ने आरोपी को भरी पंचायत में थप्‍पड़ मारी थी. इसके बाद शख्‍स ने बदला लेने की नीयत से पहले उनके साथ रेप किया फिर सिलबट्टे से कूच कर उनकी हत्‍या कर दी थी.

Related Articles

Back to top button