LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

उर्फी जावेद ने जीता सिंपल लुक से लोगों का दिल

कपड़ों के मामले में उर्फी जावेद लाजवाब हैं. हमेशा से ही बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेसेज पहनने वाली उर्फी इस बार जब कैमरे के सामने आईं तो उनके सिंपल लुक ने लोगों का दिल जीत लिया.

इसके साथ ही लोगों की नजरें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात कही.

उर्फी इस बार मुंबई एयरपोर्ट पर जींस और टी-शर्ट में दिखीं. वीडियो में उर्फी सफेद रंग की हॉफ स्लीव की टी-शर्ट पहने हुई थीं. इसके साथ ही काले रंग की जींस पहनी थी. लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने हाई पोनी के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं.

सफेद रंग की टी-शर्ट पर एक कैप्शन लिखा हुआ नजर आया. इस कैप्शन पर जिस जिसकी भी नजर पड़ी तो वो चौंक गया. दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जो सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई हैं उस पर कैप्शन में लिखा हुआ है- ‘मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’ खात बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता पकड़े हुई थीं.

इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘विवादित.’ वीडियो में उर्फी काफी खुश नजर आ रही हैं और जमकर पोज भी दे रही हैं.

एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई उर्फी का कहना है कि प्लीज उनकी टी-शर्ट पर ध्यान दिया जाये. हर दिन कई लोग उन्हें ट्विटर पर टैग करके कहते हैं कि ‘जावेद अख्तर की पोती को कुछ सीखाओ.

मैं लोगों की इन बातों से परेशान हो चुकी हैं. मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’ अपने इस बयान के साथ उर्फी ने क्लीयर कर दिया है कि उनका जावेद साहब से कोई लेना देना नहीं है.

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वह ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आईं. इस ब्रालेट के संग उन्होंने एक शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ था. लेकिन उनकी ब्रालेट इतनी छोटी है कि उसके नीचे का बेस्ट स्टीकर पेड साफ झलका.

Related Articles

Back to top button