LIVE TVMain Slideखबर 50देश

एसओजी टीम ने बांदा में अवैध शराब की फैक्ट्री में छापेमारी कर खाली बोतलें व फर्जी बारकोड किया बरामद

बांदा में आज एसओजी टीम ने अवैध शराब की फैक्ट्री में छापेमारी करके भारी मात्रा में अवैध व नकली शराब बनाने की सामग्री और ब्रांडेड शराब की खाली बोतले और फर्जी बारकोड बरामद किया है.

पुलिस ने मौके से नकली शराब बना रहे चार लोगों को गिरफ्तारी भी किया हैं. पुलिस ने छापेमारी के दौरान मिले सभी सामान को सील कर दिया हैं और पकड़े गए सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है.

पूरा मामला बांदा जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र के कांशीराम कालोनी के नजदीक का है. जहां एक मकान में नकली शराब बनाकर उसे खाली बोतलों में भरकर ब्रांडेड कंपनी का रैपर और फर्जी बारकोड लगाकर नकली शराब की खेप तैयार की जा रही थी.

मुखबिर की सूचना पर आज एसओजी टीम ने जब कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर छापेमारी की तो टीम को वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब और 50 लीटर स्प्रिट के साथ भारी मात्रा में मस्ती ब्राण्ड के रैपर, खाली बोतलें व फर्जी बारकोड बरामद किया है.

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से चार अवैध शराब का काम कर रहे आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है जबकि दो लोग पुलिस को झांसा देकर वहां से फरार हो गए. बांदा एसपी ने बताया कि जनपद में इस समय अपराधियों की धरपकड़ के लिये आपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है.

जिसके तहत आज एक बड़ी अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है. उन्होंने बताया कि बरामद किये गए सभी सामान को सील कर दिया गया हैं और पकड़े गए सभी आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है.

Related Articles

Back to top button