LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

इंदौर के क्षिप्रा थाना इलाके में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात आई सामने

इंदौर के क्षिप्रा थाना इलाके में स्थित एक फार्म हाउस में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने छत्तीसगढ़ की पीड़ित युवती की शिकायत पर बिल्डर राजेश, उसके साथी और उसके नौकर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है.

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी फरार हो गए हैं. आरोपियों ने युवती से डेढ़ महीने तक हैवानियत की. उसके प्राइवेट पार्ट और दूसरे संवेदनशील अंगों को सिगरेट से दागा और काटा.

जानकारी के मुताबिक, राजेश विश्वकर्मा पेशे से बिल्डर है. मेट्रिमोनियल साइट पर उसका परिचय बीजाघाट (बेमेतरा, छतीसगढ़) की युवती से हुआ. राजेश ने उसके साथ शादी का दिखावा किया और उसे अपने साथ इंदौर ले आया.

आरोपी ने युवती को अपने क्षिप्रा इलाके में स्थित फार्म हाउस में रखा. कुछ दिनों तक सब-कुछ सामान्य चलता रहा, लेकिन इसके बाद राजेश विश्वकर्मा ने युवती पर जुल्म करना शुरू कर दिया.

वह युवती पर अप्राकृतिक शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने लगा. युवती जब मना करती तो उसके साथ मारपीट करता. उसके प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के कई हिस्सों को सिगरेट से जला देता था.

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी कुछ समय बाद अपने दोस्तों के सामने उसे बिना कपड़ों के भेजने लगा. वे भी लड़की के साथ हैवानियत करते और जबरदस्ती संबंध बनाते.

सभी ने पीड़िता का बारी-बारी के साथ बलात्कार किया. युवती ने राजेश के अलावा अंकेश बघेल, विवेक, विपिन भदौरिया और एक अन्य व्यक्ति के नाम का खुलासा किया है.

लड़की ने पुलिस को बताया कि डेढ़ महीने तक जुल्म ढहाने के बाद बिल्डर राजेश ने उसे अपने दोस्त विपिन के साथ छत्तीसगढ़ स्थित घर छुड़वा दिया.

विपिन ने घर छोड़ने से पहले युवती को चाकू दिखाकर धमकाया था कि अगर वह अपने परिवार या पुलिस को इसके बारे में जानकारी भी देगी तो उसका अंजाम अच्छा नहीं होगा.

अगर किसी को भनक भी लगी तो उसे जान से खत्म कर देंगे. कुछ दिन खामोश रहने के बाद युवती ने छत्तीसगढ़ से आकर शनिवार देर शाम क्षिप्रा पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने तत्काल गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा एवं एक अन्य को हिरासत में ले लिया है.

Related Articles

Back to top button